Breaking News

आज मिथुन राशि वालो का आज धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा, आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं

पंडित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे। जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं।

2. वृषभ राशि- आज रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा।

3.मिथुन राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। कारोबारी कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। व्यर्थ के कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं।

4.कर्क राशि- मन परेशान रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। परिश्रम के सार्थक परिणाम भी मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक से चिन्तित रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है।

5.सिंह राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। संचित धन में कमी आएगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें।

6.कन्या राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संयत रहें। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक तनाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती हे। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

7.तुला राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी। भाई-बहनों के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जाने का कार्यक्रम बन सकता है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते है।

8.वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु पिता के स्वास्थ्‍य से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। तरक्की के योग बन रहे हैं। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। माता के सुख में कमी आ सकती है। अफसरों का सहयोग मिलेगा।

9.धनु राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। महत्वाकांक्षाएं बढ़ेंगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। आय में व्यवधान आएंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे।

10.मकर राशि- संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार का साथ भी मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में समस्याएं परेशान कर सकती हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। अति उत्साही होने से बचें।

11.कुंभ राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अत‍िर‍िक्‍त ज‍िम्‍मेदारी मि‍ल सकती हैं। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। खर्च भी बढ़ेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम के बावजूद भी सफलता संदिग्ध है।

12.मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। मित्रों से सदभाव बनाये रखें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

📜आज का पंचांग – 27 अप्रैल 2022📜
तिथिद्वादशी – 24:25:21 तक
नक्षत्रपूर्वाभाद्रपद – 17:05:20 तक
करणकौलव – 12:34:11 तक, तैतिल – 24:25:21 तक
ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षकृष्ण
योगएन्द्र – 17:35:23 तक
वारबुधवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:25:31
सूर्यास्त18:26:17

🌙चन्द्र राशिकुम्भ – 11:00:44 तक
चन्द्रोदय27:56:59
चन्द्रास्त15:18:59

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल12:00:00से 13:30:00 तक
गुलिक काल10:18:18 से 11:55:54 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीतकोई नहीं
🏀दिशा शूल – उत्तर

☀️जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मेष- जाँब को लेकर एक असमंजस बन सकता है।अपने ...