Breaking News

पाक के एक कैफे में देर रात गैस सिलेंडर फटने से हुआ धमाका, हादसे में 13 लोग घायल

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में शनिवार की रात अचानक हुए धमाके (Blast in Islamabad) की आवाज के बाद इलाके में भगदड़ मच गयी। इस दौरान कई लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने घायलों को क्षतिग्रस्त हुई इमारत से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बता दें कि यह धमाका एक कैफे में हुआ। जांच में पता चला कि विस्फोट की वजह गैस सिलेंडर का फटना (Gas cylinder exploded) था। जानकारी मिल रही है कि घटना में 13 लोग घायल हो गये है

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में शनिवार रात धमाका हो गया। इस धमाके में 13 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गयी। सभी को क्षतिग्रस्त इमारत से निकाल कर आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह धमाका इस्लामाबाद के जिन्ना सुपरमार्केट के नजदीक स्थित एक कैफे में हुआ। जांच में पता चला कि कैफे में अचानक गैस सिलिंडर फट गया। इसकी वजह से बिल्डिंग का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया।

इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और मामले की जांच में जुट गयी है।गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर की शुरुआत में ही पाकिस्तान के लाहौर में ब्लास्ट हुआ हो गया था।इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत भी हो गयी थी, जिसकी पहचान रेफ्रिजरेटर रिपेयर कर रहे टेक्निशन के तौर पर हुई थी। वहीं पांच लोग घायल भी हो गये थे।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...