Breaking News

आज मेष राशि वाले जातकों के मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी, नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…✒️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। मन निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। मन में उत्साह का संचार होगा। आय में वृद्धि होगी।

2.वृष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है, लेकिन अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग भी बन रहे हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में संयत रहें। रुका हुआ धन म‍िलेगा।

3.मिथुन राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। कारोबार का विस्तार होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। व्यर्थ की भाग-दौड़ बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। यात्रा के योग हैं। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं।

4.कर्क राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कारोबार पर भी ध्यान रखें। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहेगा। तनाव से बचें।

5.सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करते रहें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आय बढ़ेगी। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पर‍िवार में धार्म‍िक आयोजन होंगे। संतान सुख में बढ़ोतरी होगी।

6.कन्या राशि- स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। जीवनसाथी के परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें।

7.तुला राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। सेहत का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रह सकते हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। घरेलू समस्याएं बनी रहेंगी। आपसी व‍िवाद से बचकर रहें।

8.वृश्चिक राशि- स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। पिता का भी सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में किसी विशेष प्रयोजन से स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। मन परेशान हो सकता है।

9.धनु राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मन लगेगा। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। संयमित रहें। आपसी मनमुटाव से बचने का प्रयास करें। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे।

10.मकर राशि- मन अशान्त हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। तरक्‍की के योग बनेंगे।

11.कुंभ राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। मन परेशान हो सकता है। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। पिता का साथ मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

12.मीन राशि- व्यर्थ के क्रोध से बचें। वाणी में मधुरता का भाव रहेगा। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। किसी सम्पत्ति से आय का स्रोत बन सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। किसी कानूनी मसले में फंस सकते हैं।

🏀📜आज का पंचांग – 08 मार्च 2022📜🏀

तिथि षष्ठी – 24:33:14 तक
नक्षत्र कृत्तिका – पूर्ण रात्रि तक
करण कौलव – 11:29:52 तक, तैतिल – 24:33:14 तक
ऋतु शिशिर
मास फाल्गुन
पक्ष शुक्ल
योग वैधृति – 24:26:37 तक
वार मंगलवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ

सूर्योदय06:15:00
सूर्यास्त18:03:20

🌙चन्द्र राशिमेष – 12:31:10 तक
चन्द्रोदय09:39:59
चन्द्रास्त23:21:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल15:00:00 से 16:30:00 तक
गुलिक काल12:09:00 से 13:37:00 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:45:00 से 12:22:00 तक
🏀दिशा शूल – उत्तर

☀️जातक संपर्क सूत्र 08707666519, 09455522050  व 999838211412 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है। करियर को लेकर यदि ...