Breaking News

Togadia ने दिया भाजपा के खिलाफ नारा मंदिर नहीं तो वोट नहीं

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया Togadia ने अयोध्या में बड़ा बयान दिया है। साल 2019 चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा के खिलाफ एक बड़ा नारा देते हुए तोगड़िया ने कहा कि जिन लोगों ने राम मंदिर बनाने के नाम पर वोट लिया और राम भक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया उनके लिए अब हिंदू समाज खुले तौर पर नारा दे रहा है नो मंदिर नो वोट। मतलब अगर मंदिर नहीं बना सकते तो वोट लेने का कोई अधिकार नहीं है।

Togadia ने साफ तौर पर कहा

अयोध्या में मौजूद डॉ प्रवीण तोगड़िया Togadia ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए साफ तौर पर कहा कि बीते 4 वर्षों में केंद्र की सरकार पूरी तरह से विफल रही है। अपने पूर्व घोषित वादे के अनुसार न बीजेपी सरकार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कोई कदम उठा सकी ना कश्मीर के मुद्दे पर ना ही किसानों के मुद्दे पर न ही बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर ,उल्टे राम भक्तों की आवाज को दबाया जा रहा है।

अयोध्या में राम भक्तों को भोजन नहीं बनाने दिया गया हर तरफ उन पर प्रतिबंध लगाया गया। यह 100 करोड़ हिंदुओ की आवाज को दबाने का प्रयास है और यह आवाज दबने वाली नहीं है और ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर करने का काम अब देश की जनता करेगी।
मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल
बताते चलें कि डॉ प्रवीण तोगड़िया ने घोषणा की है कि मंगलवार की सुबह अपने समर्थकों के साथ अयोध्या में राम कोट की परिक्रमा करेंगे। वहीं समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन के लिए यह कार्यक्रम भी एक बड़ी चुनौती होगा। अब देखना यह है तोगड़िया के अन्य कार्यक्रमों की तरह इस कार्यक्रम को लेकर सरकार और जिला प्रशासन क्या रणनीति तय करता है। फिलहाल तोगड़िया अपनी टीम के साथ अयोध्या में जमे हुए हैं।

Loading...

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

ममता सरकार ने दिल्ली, मुंबई सहित 6 शहरों से कोलकाता के लिए विमान सेवा पर लगाई रोक

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने 6 महानगरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *