Breaking News

व्यापारियों ने प्रकाश व्यवस्था व सर्विस लेन बनाये जाने की उठाई मांग

बछरावां/रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की बछरावां इकाई के अध्यक्ष सुनील सागर के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने कस्बे की समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी अजीत कुमार बागी को 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने अवगत कराया है कि कस्बे व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से हजारों लोगों को अपनी दैनिक उपयोग की वस्तुओं की खरीदारी के लिए बछरावां बाजार आना पड़ता है। बाजार में शिवगढ़ रोड का अपना एक अलग महत्व है परंतु जब से ऊपरगामी सेतु बना है तब से किसी भी विभाग के द्वारा पुल के अगल-बगल की सड़कों को नहीं बनाया गया परिणाम स्वरूप दोनों तरफ की सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

जिससे बाजार पहुंचने वाले लोगों को आवागमन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । साथ ही आए दिन लोग दुर्घटनाओं के शिकार होते हैं। बारिश में जलभराव के चलते पटरी दुकानदारों को खासा समस्याओं का सामना करना पड़ता है। मांग पत्र में उचित प्रकाश व्यवस्था सर्विस लेन के निरस्तीकरण प्रसाधन व अशुद्ध पेयजल जैसी समस्याओं से निजात दिलाने की गुहार लगाई गई है। व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील सागर ने चेतावनी दी है, कि यदि जल्द से जल्द समस्याओं से निजात ना मिली। तो व्यापार मंडल धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होगा।

इस मौके पर भूमंडल शुक्ला, संतोष वर्मा, अंकित शुक्ला, शिरीष चौधरी, शुभम जयसवाल, दिनेश शर्मा, सचिन सोनी, दिलीप यज्ञसैनी, कौशल किशोर गुप्ता, मोहम्मद मुजीब, प्रशांत मिश्रा, कमरुद्दीन, अशर्फी विजय गुप्ता सहित अन्य व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...