Breaking News

व्यापारियों ने त्योहार में बाजार खोलने की मांग की

रायबरेली। उ.प्र. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रान्तीय उपाध्यक्ष बसन्त सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल ने सूबे के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। व्यापारी नेता श्री बग्गा ने कहा कि रक्षाबन्धन का त्योहार निकट है। प्रदेश सरकार द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को लाकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में रक्षाबन्धन से दो दिन पहले बाजार बंद होने से व्यापारियों को भारी नुकसान होगा।

इस बात को लेकर व्यापारियों की चिंता बढ़ रही है। मिठाई, ड्राई फ्रूट और राखी का स्टाॅक व इस त्योहार से सम्बन्धित अन्य सामान की बिक्री करने वाले व्यापारियों को समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें, दिक्कत यह है कि अगर त्योहार मनाने वाले लोग शुक्रवार को मिठाई खरीदकर रखते हैं, तो मिठाई खराब हो जायेगी।

श्री बग्गा ने रक्षाबन्धन त्योहार के बाबत शनिवार व रविवार को बाजारों को खोलने की मांग की है। इस मौके पर प्रान्तीय संगठन मन्त्री मुकेश रस्तोगी, मनोज गुप्ता, अतुल श्रीवास्तव, मो. शाकिब कुरैशी, सत्यांशु दुबे, अनुज त्रिवेदी, संजय पासी, विजय बाजपेई, विजय सोनकर, विवेक सिंह, अश्वनी श्रीवास्तव, सर्वेश नारायण सिंह आदि लोग रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...