Breaking News

अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक और बोलेरो की जोरदार टक्कर, 5 की मौत

बीती देर रात उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक बड़ा हादसा होने का समाचार है। यहा एक अनियंत्रित बोलेरो और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल व्यक्ति को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा निवासी छह लोग सोमवार देर रात बोलेरो से गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव रिश्तेदारी आए हुए थे। देर शाम संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज का हाल-चाल लेने के बाद सभी लोग बोलेरो से वापस लाला का पुरवा के लिए निकले।

गौरीगंज- अमेठी मार्ग पर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारहमासी कस्बे के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो सवार 45 वर्षीय सुरेंद्र कश्यप, 42 वर्षीय श्रीचंद, 43 वर्षीय कल्पनाथ, 38 वर्षीय धीरज और 27 वर्षीय मनोज की मौके पर ही मौत हो गई।

 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवा कर किसी तरह बोलेरो सवार लोगों को बाहर निकाला और संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल 40 वर्षीय बैजनाथ को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...