Breaking News

सीबीएसई बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में अनुपम राजपूत ने 94.4 प्रतिशत अंक अर्जित कर जनपद का नाम किया रोशन

औरैया/बिधूना। सीबीएसई बोर्ड की इण्टरमीडिएट परीक्षा का परिणाम आते ही कस्बे के छात्र छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। छात्र छात्राओं द्वारा सम्मानजनक अंक प्राप्त करने पर उनकी सफलता पर स्कूल के प्रबन्धकों व प्रधानाचार्यों ने मिठाई खिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया।
कस्बे के रैपिड ग्लोबल स्कूल में विभिन्न विषयों में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं का स्कूल के एजुकेटिव डायरेक्टर अनुपम सिंह भदौरिया व निदेशिका दीप्ति कमल राठौड ने मिठाई खिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि यह छात्र छात्राओं की कठिन मेहनत और लगन का परिणाम है।
इसी के साथ ही 94.4 प्रतिशत अंक पाने वाली छात्रा अनुपम राजपूत प्रथम, 93.8 प्रतिशत अंक पाकर रागिनी यादव द्वितीय व देव कुमार ने 93.4 प्रतिशत अंक पाकर स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। इसके अतिरिक्त 33 छात्रो ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर स्कूल व मां-बाप का नाम रोशन किया है। इनके स्वर्णिम भविष्य की कामना करते हुये एजुकेटिव डायरेक्टर अनुपम सिंह भदौरिया ने शिक्षकों के साथ साथ अभिभावकोें को भी उनके प्रयासो के लिए बधाई दी।
स्कूल की निदेशिका दीप्ती कमल राठौड़ व प्राचार्य मुरलीधर सक्सेना ने इस मौके पर बच्चों को मिठाई खिलाकर उनका हौंसला बढाया। छात्रा अनुपम राजपूत, श्रेया भदौरिया व प्रिया भदौरिया ने प्रशासनिक सेवा में जाने का संकल्प किया है। जबकि रागिनी यादव, देव कुमार ने डाक्टर बनकर देश सेवा का संकल्प लिया।
रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...