Breaking News

ट्रंप ने कोरोना वायरस को लेकर किया एक बड़ा खुलासा, इस माह के अंत तक समाप्त हो जाएगा अमेरिका…

अमेरिकी ने बोला है कि कोरोना वायरस का प्रकोप उनके देश में जुलाई के अंंत तक समाप्त हो जाएगा। राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा, ‘इस वैश्विक महामारी ने भारी तबाही मचाई है व अब तक हजारों लोगों की इसकी वजह से मृत्यु हो चुकी है। दुनियाभर के देश इससे जूझ रहे हैं। सबकुछ रुका हुआ है व लोग इसमें पिस रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अमेरिका में इस प्रकोप जुलाई के अंत तक समाप्त हो जाएगा।

व्हाइट हाउस में संवाददाताओं ने जब राष्ट्रपति ट्रंप से पूछा कि इस प्रकोप का अंत कब तक होगा, तो ट्रंप ने बोला कि ऐसा लगता है कि अगर हम सचमुच अच्छा कार्य करते हैं, तो लोग जुलाई व अगस्त तक इसके समाप्त होने की बात कर रहे हैं। मैं कह सकता हूं कि तभी वो समय होगा, जब हम कह सकते हैं कि हमने इसे पूरी तरह से समाप्त कर दिया है।

राष्ट्रपति ट्रंप ने ये भी बोला कि वायरस की वजह से अमेरिकी अर्थव्यवस्था मंदी की तरफ बढ़ सकती है। इसके साथ ही उन्होंने बोला कि वो अमेरिकियों से घर के बाहर या भीतर एक स्थान समूह में इकट्ठा होने से बचने के लिए कह रहे हैं। जिससे इस बीमारी के फैलाव को रोका जा सके।

बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप ने भी हाल में कोरोना वायरस के लिए अपना टेस्ट करवाया था, जो नकारात्मक आया। वह कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के सम्पर्क में आए थे, जिसके बाद उन्होंने ये जाँच करवाई थी।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका में रामायण से जुड़े स्थलों को विकसित करने पर भारत का जोर

कोलंबो। भारत और श्रीलंका का प्राचीन काल से ही खास सांस्कृतिक जुड़ाव रहा है। साझा ...