Breaking News

लॉन्ग लास्टिंग स्मेल के लिए आप भी Perfume लगते समय आजमाएँ ये उपाए

जब भी परफ्यूम Perfume का इस्तेमाल किया जाता है तो इसकी महक पूरे शरीर से आती है लेकिन कुछ देर बाद ही इसका असर खत्म हो जाता है। अगर आपके साथ भी ऐसा ही होता है, तो आज हम आपको ऐसे कुछ आसान उपाय बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप खुद को लंबे समय तक महका सकते हैं।

कुछ लोग नहाने के तुरंत बाद Perfume परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं जो कि पूरी तरह गलत है। नहाने के बाद परफ्यूम लगाना चाहिए लेकिन गीली स्किन पर इसे अप्लाई नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से परफ्यूम की महक कुछ ही देर में खत्म हो जाती है।

स्किन पर मॉइश्चराइजर लगाएं और उसके बाद ही ड्राई स्किन पर परफयूम अप्लाई करें। मॉइश्चर परफ्यूम की महक को लॉक करने का काम करेगा और ऐसा करने से आप लंबे समय तक फ्रेश व महकी हुई लगेंगी।
वैसलीन भी परफ्यूम की महक को लंबे समय तक टिकाती है। इसके लिए पहले स्किन पर वैसलीन लगाएं। अब आप परफ्यूम का इस्तेमाल करें। यकीन मानिए, सुबह इस्तेमाल करने के बाद भी परफ्यूम की महक शाम तक बनी रहेगी।

कुछ लोगों को परफ्यूम की महक काफी अच्छी लगती है। ऐसे लोग पर परफ्यूम एक हाथ पर लगाने के बाद उसे दूसरे हाथ पर रगड़ते हैं। लेकिन आप ऐसा करने की भूल न करें। ऐसा करने से परफ्यूम की महक कुछ ही देर में गायब हो जाएगी। बेहतर होगा कि आप उसे लगाकर यूं ही छोड़ दें।

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...