Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का यह डांस देखकर रह जायेंगे दंग

अपने ज़माने के डिस्को किंग रहे मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘ये गलियां ये चौबारा’ गाने पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू का यह धमाकेदार डांस देखकर फैन्स उसे खूब पसंद कर रहे हैं।

मदालसा शर्मा का यह डांस वीडियो पॉपुलर टीवी शो अनुपमा के सेट का है। अब तक वीडियो को 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी काम किया है।

https://www.instagram.com/tv/CHIllv3prGW/?igshid=1j6klheb38yvx

मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती संग शादी रचाई है,जो मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी। मालूम हो कि मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था। मदालसा शर्मा इन दिनों पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं। 13 जुलाई से ऑन एयर हुए इस शो में मदालसा के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...