Breaking News

Ex गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय की शादी की खबर सुनकर सलमान खान ने दिया था कुछ ऐसा रिएक्शन…

फिल्म इंडस्ट्री में दो सितारों के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आम सी हो गई हैं। कई के रिश्तें तो शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट जाते हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने खुलकर अपने रिश्तों को कबूला है लेकिन फिर भी उन्होंने अपने रिश्ते से हाथ धो लिया। ऐसा ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ भी हुआ।

ऐश्वर्या ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. शादी की सारी रस्में अमिताभ बच्चन के दूसरे बंगले प्रतीक्षा की गईं थी. ये शादी बॉलीवुड में महंगी शादियो में से एक थी. जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों की जोड़ी टॉप पर थी लेकिन महज एक गलती ने दोनों के रिश्तों को खत्म कर दिया। साल 2002 में हाई वॉल्टेज ड्रामे के बाद दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

लेकिन इन सब बातों से अलग जब अभिनेता सलमान खान से ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने ऐसा रिएक्शन दिया, जिससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया. सलमान खान ने कहा कि वो इस बात से बहुत खुश हैं कि उन्होंने अभिषेक जैसे अच्छे इंसान से शादी की, जो एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं. सलमान ने कहा कि ‘मैं ऐश्वर्या के अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं. सलमान की इन बातों ने सबका दिल जीत लिया था’.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...