Breaking News

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं ट्विंकल खन्ना की भांजी, तस्वीरों में देखें खूबसूरती की एक झलक

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी भांजी नाओमिका सरन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं। ट्विंकल खन्ना की बहन की बेटी नाओमिका सरन जी फोटोज को देखने के के उपरांत लोग अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

लोग नाओमिका की खूबसूरती की तुलना उनकी मां रिंकी, मौसी ट्विंकल और नानी डिंपल कपाड़िया से कर रहे हैं। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि नाओमिका बिल्कुल यंग डिम्पल कपाड़िया की तरह दिख रही हैं।लेकिन अब वो मूवी वर्ल्ड से दूर हो गई है, लेकिन अपनी लाइफ से जुड़ी बातें वो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

इसी बीच उन्होंने अपनी बहन की बेटी नाओमिका सरन की एक फोटो साझा की है, जिसे देखने के उपरांत लोग देखते रह गए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि उनकी बहन की बेटी नाओमिका सरन ने अभी हाल ही में अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

जिसकी बधाई देने के लिए ट्विंकल खन्ना ने ये फोटो साझा की थी।नाओमिका सरन ट्विंकल खन्ना की बहन और ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘ये है जलवा’ और ‘प्राण जाए पर शान ना जाए’ जैसी फिल्मों की हीरोइन रिंकी खन्ना की बेटी हैं। वे 18 साल की हो गई है। ट्विंकल ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए ही उनकी तस्वीर साझा की है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...