Breaking News

घर में घुस कर महिला व पुत्र के साथ गाली गलौज कर मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, लाइसेंसी रायफल व कार बरामद

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में घर में घुसकर गाली गलौज एवं मारपीट करने व मना करने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को लाइसेंसी रायफल व कार समेत गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के गांव इमलिया निवासी विद्या देवी पत्नी कन्हैया लाल ने 16 अगस्त को पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया था कि सोनू उर्फ संदीप पुत्र रामप्रकाश संखवार निवासी चपटा, महेन्द्र कुमार पुत्र विजय बहादुर, राधा देवी, गुलशन, छोटू निवासीगण सराय इमिलिया व 04 अन्य व्यक्तियों ने हथियारों से लैस होकर उसके घर में घुसकर मेरे व मेरे पुत्र के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया था।

उक्त मामले की जांच के दौरान उपनिरीक्षक राकेश मोहन व उनकी टीम के द्वारा शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर बांछित अभियुक्तो दीपेंद्र उर्फ दीपू चौहान, संदीप सिंह पुत्र राजमणि सिंह को योजनाबद्ध तरीके से घेर कर ग्राम इमिलिया से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों के कब्जे से लाइसेंसी रायफल व एक कार भी बरामद की है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। बताया कि कब्जे में ली गयी रायफल के निरस्तीकरण की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को प्रेषित की जा रही है व कार को एम०वी० एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मस्कट का प्राचीन कृष्ण मंदिर: भारत-ओमान के बीच गहरे संबंधों का एक सच्चा प्रमाण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत के विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ओमान ...