Breaking News

नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था ये प्राइमरी स्कूल का शिक्षक, एक दिन हुआ कुछ ऐसा…

महाराष्ट्र पुलिस ने नांदेड़ में प्राइमरी स्कूल के 30 वर्षीय एक शिक्षक को नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में हिरासत में लिया है. मुद्दा नांदेड़ जिले के मलटेकडी इलाके के एक प्राइमरी स्कूल का है.

पुलिस ने खबर एजेंसी पीटीआई को बताया कि आरोपी स्वप्निल श्रुंगड़े नाम का टीचर कथिततौर नाबालिक छात्राओं को पोर्न वीडियो क्लिप्स दिखाता था व फिर उनके साथ छेड़छाड़ करता था. आरोपी की शिकार होने वाली बच्चियों की आयु 10 वर्ष के करीब है.

इलाके के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, शनिवार को मुद्दे के बारे में लोगों को तब पता चला जब एक छात्रा अपने घर जाकर बीमार पड़ गई. छात्रा ने अपने घरवालों को आरोपी शिक्षक की करतूत के बारे में सबकुछ बता दिया.

घरवालों ने इस मुद्दे में व पता किया तो समाचार मिली की आरोपी टीचर ने सिर्फ एक ही लड़की के साथ गलत हरकत नहीं की, बल्कि वह अब तक कई लड़कियों के साथ गंदी हरकत कर चुका था. अन्य छात्राओं ने बताया कि आरोपी टीचर उन्हें गंदी फिल्में दिखाता है व फिर उनके साथ छेड़छाड़ करता है. इसके साथ वह इस बारे में किसी से मुंह खोलने पर स्कूल की छत से फेंकने की धमकी देता है.

इसके बाद गुस्साए परिजनों ने सोमवार को स्कूल में धावा बोल दिया व आरोपी श्रुंगड़े को जमकर पीटा. आरोपी की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया.

विमान ताल थाने की पुलिस ने आरोपी टीचर के विरूद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मुद्दा दर्ज कर लिया है.

About News Room lko

Check Also

इण्डियन रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल में कैम्प सम्पन्न

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी, लखनऊ शाखा के ...