Breaking News

सड़क दुर्घटना में दो युवतियों की मौत, चार घायल

• बाजार कर ऑटो से वापस जा रहीं थीं गांव, लोडर के टक्कर मारने से हुआ हादसा

औरैया/बिधूना। तहसील के थाना बेला क्षेत्र में मंगलवार को बेला-बिधूना मार्ग पर एक लोडर ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो वहीं पर पलट गया और उस पर सवार दो युवतियों की मौत हो गयी। जबकि तीन युवतियों समेत एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहां से निकल रहीं यात्री कर अधिकारी ने अपनी गाड़ी से सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां से चारों गम्भीर घायलों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवतियों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बस की डिग्गी से 9 करोड़ रूपए का चरस बरामद, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

सड़क दुर्घटना

जानकारी के अनुसार थाना बेला क्षेत्र के गांव मुडियाई निवासी शिल्पी (20) पुत्री शिवदयाल, रश्मी (19) पुत्री रामभरोसे, निशा (20) पुत्री मुंशीलाल व अंजली (18) पुत्री विनोद कुमार एवं सुखम्मनपुर्वा निवासी कंचन (20) पुत्री अमर सिंह अपनी मां राममोहिनी (50) के साथ मंगलवार को कस्बा बिधूना में बाजार करने आयीं थी। जहां से बाजार करने के बाद देर शाम ऑटो पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रहीं थीं। उनका ऑटो बिधूना-बेला मार्ग पर थाना बेला क्षेत्र के गांव तालपुर्वा के सामने पहुंचा था कि तभी सामने से आ रहे अज्ञात लोडर ने ऑटो ने टक्कर मार दी। जिससे ऑटो वहीं पलट गया और उसमें बैठी सभी सवारियां उसमें दबकर फंस गयीं। साथ ही ऑटो में चीख पुकार मच गया।

सड़क दुर्घटना

ऑटो में टक्कर मारने के बाद लोडर चालक लोडर समेत मौके से भाग गया। जबकि ऑटो चालक भी ऑटो से कूदकर मौके से भाग गया। लोडर की टक्कर से ऑटो के पलटने व उसमें बैठी सवारियों के उसमें फंसे एवं चीख पुकार के समय वहां से निकल रही यात्री कर अधिकारी रेहाना बानों ने अपनी कार से सभी गंभीर घायल पांच युवतियों व महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने शिल्पी व कंचन को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर घायल रश्मी, निशा, अंजली व राममोहिनी को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

सड़क दुर्घटना

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। शिल्पी के भाई अरूण कुमार व अंजली के भाई नवीन कुमार ने बताया कि उसकी बहन बिधूना में बाजार करने आयी थी। गांव वापस आते समय रास्ते में ये हादसा हो गया। जबकि कंचन की मां व हादसे में घायल राममोहिनी ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ बाजार करके ऑटो से वापस गावं जा रही थी। रास्ते में लोडर ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ये हादसा हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि ऑटो को भी कब्जे में ले लिया है और लोडर की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...