Breaking News

फिल्म कबीर सिंह को पूरे हुए दो साल, Shahid Kapoor ने शेयर किया सनकी लवर का लुक तो फैंस ने पूछ लिया ये सवाल…

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वीडियोज और फोटोज के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने की पूरी कोशिश करते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही करते नजर आए हैं.

हालांकि इनमें शाहिद का हूबहू कबीर सिंह वाला लुक तो नजर नहीं आ रहा क्योंकि फिलहाल वो दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन काफी हद तक शाहिद कपूर ने खुद को दो साल पहले ले जाने की कामयाब कोशिश की है.

इस वीडियो में शाहिद कपूर बाइक पर बैठे भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में उनके पास बुलेट थी, जिस पर होली वाला सीन फिल्माया गया था. इन वीडियो में कबीर सिंह का थीम म्यूजिक भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है. शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल और हेयर स्टाइल फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है.

शाहिद कपूर की रोमांस ड्रामा ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ को रिलीज हुए आज पूरे दो साल हो गए हैं. फिल्म आज ही के दिन यानी 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से खूब वाहवाही मिली थी.

‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में थीं. फिल्म में जहां शाहिद ‘कबीर सिंह’ के किरदार में नजर आए थे तो वहीं कियारा आडवाणी ‘प्रीति’ के किरदार में नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

 

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...