Breaking News

Nokia ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट TV, फ्लिपकार्ट की सेल पर 3500 रुपये में है उपलब्ध, ये हैं शर्तें

नोकिया ने पहली बार मोबाइल के बाद अपना पहली एंड्रॉयड स्मार्ट TV लॉन्च किया है. जो आज यानी मंगलवार को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस सेल की शुरुआत फ्लिपकार्ट आज दोपहर 12 बजे से होगी. नोकिया के इस टीवी में आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं फ्लिपकार्ट की सेल में आपको जबरदस्त ऑफर भी मिलेगा.

अगर आप भी नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट की सेल से अपनी इस इच्छा को पूरा कर सकते हैं, क्योंकि नोकिया के इस स्मार्ट टीवी में आपको कई फीचर मिलेंगे और वह भी कम कीमत में. नोकिया की 55 इंच 4K स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. Ultra HD डिस्प्ले वाले इस टीवी में बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है. इस टीवी का रेजोलूशन 3840 x 2160 पिक्सल है. वहीं इस टीवी में 4K PureX क्वाडकोर प्रोसेसर और 2.25 जीबी की रैम भी दी गई है.

इस के अलावा नोकिया के इस स्मार्ट टीवी में आप कई तरह के एप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. इन एप्स को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. यही नहीं इसमें इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स भी दिये गए हैं. बता दें कि नोकिया के इस टीवी में JBL साउंड सिस्टम दिया गया है, जो कि काफी यूनीक है. यही नहीं इसमें Netflix और YouTube के लिए गूगल वॉइस असिस्टेंट की सुविधा भी दी गई है.

नोकिया ने अपने इस स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये रखी है, लेकिन फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप इस टीवी को शानदार ऑफर्स में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक किसी भी क्रेडिट/डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 2,000 रुपये की छूट मिलेगी. साथ ही अगर आप चाहें तो इसे 3,500 रुपये में हर महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. बता दें कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर इस टीवी को खरीदने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...