Breaking News

प्रदेश में हत्या,लूट व बलात्कार से असुरिक्षत महसूस कर रही महिलाएं: डाॅ.मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने प्रदेश में बिगड़ी हुयी कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि वर्तमान उ.प्र. सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश में हत्या, लूट तथा बलात्कार की बाढ़ आ गयी है जिससे आम जनमानस का जीना दूभर हो गया है। महिलाएं अपने आपको असुरिक्षत महसूस कर रही हैं। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ही सिर्फ 22 दिनों में लगभग 1 दर्जन गोलीकाण्ड हो चुके हैं। भ्रष्टाचार के मामले में प्रदेश सरकार ने नए-नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं। हैवानियत का नंगा नाच करने वाले अपराधियों पर योगी सरकार कोई कार्यवाही न करके मूक बधिर बनकर सिर्फ तमाशा देखने का काम कर रही है।

डाॅ. अहमद ने कहा कि योगी राज के कार्यकाल में अब तक जनपद कासगंज में पुलिस इस्पेक्टर की हत्या और हत्यारों का महिमा मण्डन, उन्नाव बलात्कार पीडिता की हत्या का प्रयास और उसके परिवार के सदस्यों की निर्मम हत्याएं, हापुड में माब लिंचिंग, आगरा में छात्रा को जिंदा फूंकने, विवेक तिवारी हत्याकाण्ड, भदोही के पुलिस थाने में वृद्व की पिटाई से निर्मम मौत, सोनभद्र के उम्भा में दर्दनाक नरसंसार जैसी घटनाओं ने कानून व्यवस्था को तार-तार करने का काम किया है लेकिन वर्तमान उ.प्र. सरकार घटनाओं पर अंकुश लगाने की बजाय गुण्डों-माफियाओं को संरक्षण देेने का काम कर रही है जिससे प्रदेश में भय का वातावरण व्याप्त है और कानून व्यवस्था पूर्णतया ध्वस्त हो चुकी है।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सत्ताधारी दल के नेताओं व मंत्रियों ने जमकर खूब अपनी जेबे तो भर ली लेकिन जनता व प्रदेश के विकास के नाम पर एक ढेला भी खर्च नहीं किया, जिससे प्रदेश की हालत बद से बदतर हो गयी है। कुल मिलाकर सरकार शिक्षा, स्वास्थ, किसान, कानून व्यवस्था तथा रोजगार के नाम पर प्रदेशवासियों को छलने का काम किया है। उन्होंने योगी सरकार को मशविरा देते हुये कहा कि अपना ध्यान बिगडी हुयी कानून व्यवस्था की ओर लगाकर प्रदेश के विकास की सोचे क्योंकि जनता ने अपना अमूल्य वोट देकर सत्ता सौंपी थी, नहीं तो जिस तरह से सत्ता सौंपी थी वैसी ही सत्ता छीनने का काम करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...