Breaking News

उमेश पाल हत्याकांड : पांच-पांच लाख के इनामी शूटरों की तलाश तेज, जाने पूरी खबर

मेश पाल की हत्या के बाद फरार हुए पांच-पांच लाख के इनामी शूटरों की तलाश तेज हो गई है। पुलिस ने अतीक के बेटे असद समेत अन्य शूटरों को पनाह देने वालों की पहचान कर ली है। इनमें कुछ ऐसे चेहरे सामने आए हैं जिन्होंने अतीक के बेटे को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया था। इन अपराधियों की मदद करने वाले को पुलिस ने अपनी मोस्ट वांटेड की सूची में शामिल कर लिया है।

बुजुर्गों की बढ़ती संख्या से निपटने के लिए चीन करने जा रहा ऐसा, जानकर लोग हुए हैरान

उमेश पाल हत्याकांड

पुलिस अफसरों ने एक पखवारे में यह पता लगा लिया कि इन शूटरों की मदद किसने की थी। उनकी सूची बनाकर वांछित कर दिया गया है। आरोपी भी अपना घर छोड़कर भागे हुए हैं। बताया जा रहा है कि शूटरों को पनाह देने वाले अतीक के लिए काम करते हैं। उनका काम बैकअप देना था। हालांकि इस प्रकरण में पुलिस अफसर कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

उमेश पाल की हत्याकांड में पुलिस ने अतीक के बेटे असद, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर गुलाम, अरमान और साबिर पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। इन शूटरों के बारे में पुलिस को पता चला कि वारदात के बाद ये चकिया पहुंचे। वहीं पर कार और बाइक छोड़ दी।

पुलिस ने वहां पर छापामारी की तो पता चला कि नूर और उसके मामा मुन्ना ने तीन शूटरों को पनाह दी थी। सुबह बाइक से तीनों शूटर भाग निकले थे। इसी तरह तीन अन्य शूटर दूसरे मोहल्ले में गए और वहां से फरार हो गए। एक-एक कर सभी निकल गए लेकिन जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो धीरे-धीरे कड़ियां जुड़ती चली गईं।

About News Room lko

Check Also

तेज धूप में अंगारों के बीच साधु की समाधि, तप देख हैरान हो रहे लोग

पीलीभीत:  इन दिनों जहां भीषण गर्मी से लोग बेहाल हैं, वहीं पीलीभीत के बीसलपुर के ...