Breaking News

मेक इंडिया नंबर 1 अभियान के तहत बोले केजरीवाल-“130 करोड़ लोगों को साथ लेकर भारत को दुनिया…”

म आदमी पार्टी बुधवार को इंडिया नंबर-1 कैंपेन लांच करेंगे ।आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने हरियाणा के हिसार में कहा कि भारत में अभी भी गरीबी क्यों है? क्यों हर बच्चे को अच्छी शिक्षा नहीं मिली?

हम में किस चीज की कमी है? उन्होंने कहा, हम आजादी के 75 साल मना रहे हैं, देश बहुत हर्षोल्लास के साथ 75 साल बना रहा हैइसकी शुरुआत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने जन्म स्थान हरियाणा के हिसार से करेंगे।

सभी के मन में एक सवाल है 75 साल किसी भी देश के लिए बहुत ज्यादा नहीं होते लेकिन बहुत कम भी नहीं होते. 130 करोड़ भारतीयों के सवाल है कि इन 75 सालों में कई देश हमसे आगे निकल गए, हम पीछे क्यों रह गए? भारत के लोग दुनिया के सबसे इंटेलिजेंट लोग हैं. दुनिया की हर मल्टीनेशनल कंपनी में भारतीय जरूर मिलेगा.

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एलान किया है कि देश के 14500 सरकारी स्कूलों को मॉर्डन बनाया जाएगा, लेकिन इतने से क्या होगा? देश भर में 10.50 लाख सरकारी स्कूल हैं। अगर हम एक साल में महज 14500 स्कूलों को अच्छा करेंगे तो 10.50 लाख स्कूलों को अच्छा करने में 70-80 साल लग जाएंगे।

About News Room lko

Check Also

हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आज पीएम मोदी ने किया बिलासपुर AIIMS का उद्घाटन, 2017 में रखी थी अधारशिला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर में ...