Breaking News

क्या अखिलेश यादव की SP से हाथ मिलाएंगे नीतीश कुमार, ‘मिशन 2024’ को लेकर दिल्ली दौरे पर हुआ ये…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली में हैं। ‘मिशन 2024’ को लेकर दिल्ली में विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।विपक्षी एकजुटता के मिशन पर निकले नीतीश कुमार  गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मिले.

इस दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद रहे.भाजपा से नाता तोड़ चुकी जदयू नेताओं का उद्देश्य लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी पार्टियों को एकजुट करना है। आज भी उन्होंने विपक्षी एकता पर जोर दिया और कहा कि हमें हर राज्य में एकजुट होना होगा, ताकि देश में एक जैसा माहौल हो

मेदांता अस्पताल के एक अलग कमरे में एक घंटे की इस मुलाकात के बाद जब दोनों नेता साथ-साथ बाहर निकले. इस दौरान नीतीश कुमार ने ऐलान किया कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में देश में बनने वाले महागठबंधन को लीड करेंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो बिहार में हुआ है वो पूरे देश में होना चाहिए. मेरी सभी से बात हो रही है और सब अच्छा ही होगा. नीतीश ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, “जिनके हाथ में ताकत है उनकी वजह से देश को नुकसान हो रहा है.”

फिलहाल नीतीश कुमार के उस बयान के बाद जिसमें उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को लीड करने वाला बताया है. उस पर बसपा और मायावती की प्रतिक्रिया के आने का इंतजार है.

About News Room lko

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...