Breaking News

इगलास रोड किनारे पड़ी मिली अज्ञात लाश, कुत्तों ने क्षत-विक्षत कर दिया शव, मृतक मंदबुद्धि बताया जा रहा

हाथरस में सासनी अंतर्गत इगलास रोड पर गंगा धाम कॉलोनी के सामने एक अज्ञात शव पड़ा मिला। शव को कुत्तों ने क्षत-विक्षत कर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सुबह इगलास रोड पर अज्ञात शव कंबल एवं बोरी में बंद पड़ा देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। शव को कुत्तों ने क्षत-विक्षत कर दिया था। राहगीरों ने शव के पास से कुत्तों को भगाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मृतक की पहचान में जुटी हुई है।

19 जनवरी की सुबह एक 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध का शव इगलास रोड किनारे पड़ा देखा। शव को कुत्ते नोच-नोच कर खा रहे थे । देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। भीड़ ने कुत्तों को वहां से भगाया। राहगीरों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

मृतक ने गले में माला एवं हाफ बाजू की टी शर्ट पहनी हुई थी। उसका आधा शरीर कंबल में लिपटा हुआ एवं मुंह बोरी में बंद था। प्रभारी निरीक्षक केशव दत्त शर्मा ने बताया कि मृतक मंदबुद्धि वृद्ध है, जो सड़कों पर इधर-उधर घूमता रहता था। उसका शव इगलास रोड पर मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...