Breaking News

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को मिली एके-47 से उड़ाने की धमकी

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें यह धमकी बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रामविलास पासवान को शेखपुरा नगर परिषद का एक वार्ड पार्षद एके-47 (AK-47) से उड़ा देने की धमकी दे रहा है. इस वीडियो में वो चिराग पासवान और रामविलास पासवान के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही उन दोनों को गाली भी दे रहा है.

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नं 10 का पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को गरीबों का राशन कार्ड न बनने को लेकर खूब भला बुरा कह रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है. इस वीडियो को जब लोजपा के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने देखा तो तत्काल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसपर आपत्ति दर्ज की और पुलिस प्रशासन से पार्षद को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की.

एफआईआर दर्ज- एक लोजपा कार्यकर्ता ने इस मामले में अनुसूचित जाति थाना में एससी/एसटी एक्ट के आधार पर केस भी दर्ज करवा दिया है. मामले को आगे बढ़ता देख धमकी देने वाला पार्षद संजय यादव भी मीडिया के सामने आया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

केंद्र ने कोर्ट में पूर्व पीएम राव और मनमोहन सिंह की तारीफ की, कहा- लाइसेंस राज से मुक्ति दिलाई

केंद्र सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और उनके तत्कालीन ...