Breaking News

टीवी एक्टर अनुपम श्याम अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

टीवी सीरियल मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में अपनी भूमिका से पहचान बनाने वाले अभिनेता अनुपम श्याम को सोमवार की रात मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अनुपम के डायलिसिस के बाद उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई जिन्हें गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया हैं. उनके भाई ने अनुपम के इलाज के लिए इंडस्ट्री के लोगों से आर्थिक मदद करने का अनुरोध किया है.

अनुपम के स्वास्थ्य और वित्तीय सहायता की आवश्यकता के बारे में उनके भाई अनुराग ने बताया कि वह पिछले 6 महीनों से अस्वस्थ चल रहे हैं. उनकी किडनी में संक्रमण है, जिसके कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां लगभग डेढ़ महीने तक उनका इलाज किया गया. कुछ समय तक उनकी सेहत ठीक रही लेकिन डॉक्टर ने उन्हें समय-समय पर डायलिसिस कराने का सुझाव दिया गया.

डायलिसिस में बहुत खर्च होने के कारण उन्होंने आयुर्वेदिक उपचार कराने का फैसला किया. आयुर्वेदिक उपचार से उन्हें कोई लाभ नहीं हुआ. डायलिसिस न करवाने के कारण उनकी तबियत फिर खराब हो गई. उनके सीने में पानी भर गया, इसलिए हमने फिर से उनका डायलिसिस कराना शुरू कर दिया जिससे उन्हें आराम मिलने लगा.

अनुराग ने आगे बताया कि मलाड अस्पताल में अनुपम का डायलिसिस करवाया जा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई. डॉक्टर ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी ऐसे अस्पताल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू हो. इसलिए हमने उन्हें लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह बहुत महंगा है और हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं. श्याम ने जो कुछ कमाया है, वह सब उनकी दवा पर खर्च हो चुका है. हमें वास्तव में पैसे की बहुत जरूरत है. उन्होने सभी से अनुरोध किया है कि, उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत है इस बात को इंडस्ट्री में फैलाएं ताकि कोई आगे आकर हमारी मदद कर सके.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...