Breaking News

बिधूना: किशोरगंज वार्ड में टूटी सडकें, पुलिया व खराब स्ट्रीट लाइट की समस्या, लोग बोले- काम के नाम पर हुई फार्मलटी

बिधूना। नगर पंचायत बिधूना के वार्ड नम्बर 07 किशोरगंज की सडकें, पुलिया व नालियां टूटी हुई है। स्ट्रीट लाइटें भी खराब है। सफाई न होने से नालियों में कूडा करकट भरा हुआ है। नालियों के टूटे होने से पानी खाली प्लाॅटों में भर रहा है। जिससे मच्छरों का प्रकोप व बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है। मोहल्ला वासियों ने बताया कि साफ-सफाई के लिए कई बार सभासद व नगर पंचायत से लेकर तहसील दिवस तक में शिकायत की गई पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

किशोरगंज निवासी राजू सेंगर ने बताया कि हमारे मोहल्ले में नालियों की सफाई न होने से प्लाटों में जलभराव रहता है। नालियों की पुलिया भी टूटी है। कई बार सभासद व चेयरमैन से शिकायत भी की गई पर नगर पंचायत द्वारा कोई सुनवाई न हो सकी।

बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर घायल

किशोरगंज निवासी अखिलेश चौहान ने बताया कि नालियां व सडकें उखडी पडी हुई है। टूटी सडक व नालियों में पानी भरा रहता है। जिससे मच्छरों का बहुत ही प्रकोप है। पिछले 2 से 3 सालों से सडक टूटी हुई है। जिससे बरसात में पानी भर जाने से इस रास्ते से निकलने वाले लोग गिर भी जाते है।

किशोरगंज निवासी जीतू राजावत ने बताया कि मोहल्ले में बहुत ही गंदगी रहती है। टूटी नालियां, टूटी सड़के व खाली प्लाटों में नालियों का पानी एकत्रित होता है। विकास के नाम पर चर्चा करते हुए बताया कि सभासद व चेयरमैन द्वारा विकास के नाम पर केवल फाॅर्मलटी की गई।

राजस्व संग्रह अमीन संघ की जिला कार्यकारिणी का हुआ चुनाव, अनूप अध्यक्ष व सुरेंद्र नारायण मंत्री निर्वाचित

किशोरगंज निवासी शिव कुमारी ने बताया कि मेरे घर के सामने कई दिनों से पुलिया टूटी हुई है। सड़क भी टूटी हुई है। नालियों की सफाई न होने से गंदगी रहती है।

किशोरगंज निवासी अनुज त्रिपाठी ने बताया कि मोहल्ले में सबसे बडी समस्या गंदगी है। प्लाटों में पानी भरा रहता है जिससे इस समय मच्छरों का बडा ही प्रकोप है। प्लाटों में पानी भरा होने से डेंगू, मलेरिया जैसी संक्रामक बीमारियों का खतरा बना हुआ है। बच्चों को खेलने में परेशानी हो रही है। इस समस्या की नगर पंचायत से लेकर तहसील दिवस तक में शिकायत की गई पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

किशोरगंज निवासी सर्वेश कुमारी ने बताया कि मोहल्ले में साफ-सफाई नहीं होती है। स्ट्रीट लाइट भी खराब है। लाइट की शिकायत मेरे द्वारा नगर पंचायत कार्यालय में भी की गई तो वहां पर कह दिया गया कि सही करा दी जायेगी पर दो महीने से अधिक का समय हो गया लाइट सही नहीं हो पाई।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा दी जान, ट्यूबवेल के कमरे में बनी बोरिंग में दुपट्टे के सहारे लटके मिले शव

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...