Breaking News

इरफान पठान की पत्नी की ब्लर फोटो पर आए भद्दे कमेंट्स, क्रिकेटर के जवाब ने कर दी बोलती बंद

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इरफान की पत्नी सफा बेग की जितनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं, उनमें वह नकाब लगाए रहती हैं।

हाल में इरफान पठान के बेटे इमरान पठान के सोशल मीडिया से एक फोटो शेयर की गई, जिसमें सफा बेग के चेहरे पर नकाब नहीं था, लेकिन उनका चेहरा एडिट करके ब्लर किया हुआ था। इस फोटो पर फैन्स ने काफी भद्दे कमेंट्स किए। इरफान पठान को इस फोटो के लिए काफी खरी-खोटी सुनाई गई।

इस फोटो में इरफान, उनका बेटा और उनकी पत्नी तीनों नजर आ रहे हैं। यह फोटो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान की है। फोटो में इरफान और इमरान ने मास्क नहीं लगाया है।

सफा बेग ने भी मास्क नहीं लगाया है, लेकिन फोटो इस तरह से एडिट की गई है, जिसमें लग रहा है कि उन्होंने मास्क लगा रखा है। तमाम भद्दे कमेंट्स के बाद इरफान पठान ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखी और ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

उन्होंने लिखा, ‘यह फोटो मेरी पत्नी ने हमारे बेटे के अकाउंट से शेयर की है। हमें इस फोटो पर काफी नफरत भरे कमेंट्स मिल रहे हैं। मुझे यह फोटो यहां भी शेयर करने दीजिए। उन्होंने यह फोटो अपनी मर्जी से ब्लर की है और हां मैं उनका साथी हूं उनका मालिक नहीं। उनकी जिंदगी उनकी मर्जी।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...