Breaking News

यूपी चुनाव 2022: ब्राह्मण नेताओं ने की जे पी नड्डा से मुलाकात, जीत हासिल करने के लिए बनाई ये रणनीति

उत्तर प्रदेश  में भारतीय जनता पार्टी  के ब्राह्मण नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा से सोमवार को मुलाकात की. उत्तर प्रदेश से बीजेपी के एक दर्जन से अधिक ब्राह्मण नेताओं  ने समुदाय के सदस्यों तक पहुंचने की रणनीति बनाने के लिए राज्य में पार्टी के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के आवास पर रविवार को एक बैठक की थी.

पार्टी ने समुदाय के ब्राह्मण सदस्यों तक पहुंचने के लिए एक समिति बनाई है, जिसके सदस्य राज्यसभा में बीजेपी  के मुख्य सचेतक शिव प्रताप शुक्ला, पार्टी नेता अभिजीत मिश्रा, पूर्व राष्ट्रीय सचिव एवं गुजरात से सांसद राम भाई मोकारिया और महेश शर्मा हैं.

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा  समेत ब्राह्मण नेता राज्य के अपने-अपने क्षेत्रों में समुदाय के सदस्यों तक पहुंचेंगे. मिश्रा के बेटे को लखीमपुर खीरी हिंसा  में गिरफ्तार किया गया है.

पार्टी ने उत्तर प्रदेश बीजेपी के सभी बड़े ब्राह्मण नेताओं को अपने-अपने क्षेत्र के प्रतिष्ठित ब्राह्मणों से मुलाकात करने का जिम्मा सौंपा है. ये ब्राह्मण नेता समाज के सभी प्रतिष्ठित ब्राह्मणों से मुलाकाता में बीजेपी सरकारों के द्वारा ब्राह्मण वर्ग के लिए किए जा रहे कामों को बताएंगे.

About News Room lko

Check Also

सीएम के आने से 36 घंटे पहले पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक घायल साथी समेत गिरफ्तार

हरदोई:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हरदोई में आने से लगभग 36 घंटे पहले बिलग्राम कोतवाली ...