Breaking News

सपा और बसपा की सरकार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का ठिकाना बना गया था यूपी : डॉ. चन्द्रमोहन

उत्तर प्रदेश की पहचान आज एक ऐसे प्रदेश के रूप में हो रही है जो तरक्की की दिशा मे तेजी से दौड़ रहा है। उसकी इस दौड़ में अन्य प्रदेश काफी पीछे छूटते जा रहे हैं।

भाजपा सरकार में आज उत्तर प्रदेश 30 लाख से अधिक आवास का निर्माण कर प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रथम, ग्रामीण इलाकों में दो करोड़ 61 लाख शौचालयों का निर्माण कर स्वच्छ भारत अभियान में प्रथम, सौभाग्य योजना में एक करोड़ 24 लाख घरों को निःशुल्क विद्युत कनेक्शन देकर देश में प्रथम और गेहूं, गन्ना, आलू, हरी मटर, दूध, आम एवं आंवला उत्पादन में देश में प्रथम, कौशल विकास नीति लागू करने वाला देश का पहला राज्य, ई-प्रॉसीक्यूशन प्रणाली में पहला स्थान प्राप्त कर यूपी ने देश में अग्रणी राज्य की पहचान बनाई है।

डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि यही वजह है कि यूपी निवेशकों का पसंदीदा ठिकाना बनता जा रहा है। जबकि इसके विपरीत सपा और बसपा की सरकार में यूपी अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का ठिकाना बना गया था।

आज हालत यह है कि महज तीन साल में यूपी के अंदर अपराध में काफी कमी आई है। भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जा रहा है। जबकि सपा और बसपा की सरकारें उन्हें संरक्षण देने का काम कर रही थी।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...