Breaking News

UP पुलिस ने कनिका के खिलाफ दर्ज की FIR, होटल ताज को भी किया गया बंद

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के बाद लखनऊ प्रशासन ने होटल ताज को अस्थाई रुप से बंद करने का आदेश दिया है। वहीं इसके अलावा यूपी पुलिस ने कनिका के ऊपर जानकारी छुपाने के कारण एफआईआर भी दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि वह अभिनेत्री के ऊपर कार्यवाही करेगी बता दें कनिका कपूर होटल ने होटल ताज में एक पार्टी का आयोजन किया था। उसके बाद इस पार्टी में शामिल कई लोगों को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्ठि हुई है।

कोरोना वायरस को लेकर केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक तमाम प्रयास कर रहे है। लेकिन जब कोई मशहूर सिंगर और सत्ताधारी पार्टी के सांसद ही पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों की धज्जियां उड़ायें तो ऐसे में कई सवाल खड़े होते है। यह वाकया तब हुआ जब देश और दुनिया भर में Corona Virus को लेकर आए दिन खौफनाक तस्वीर सामने आना महज एक रुटीन सी बन गई है।

लेकिन जैसे ही यह खबर फैलने लगी कि कनिका कपूर तो Corona Virus से संक्रमित है, वैसे ही न सिर्फ दुष्यंत के होश उड़ गए बल्कि स्थायी समिति की बैठक में उनके बगल में बैठे हुए TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन और अन्य नेताओं के भी प्रभावित होने के आसार बढ़ गए है। इस बीच तृणमूल सासंद ने लोकसभा अध्यक्ष से मांग कि है कि अविलंब संसद सत्र को स्थगित किया जाए। हालांकि दुष्यंत खुद आइसोलेशन में है। उनके साथ ही उनकी माता वसुंधरा राजे को भी आइसोलेशन में रखी गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...