Breaking News

स्मार्ट तकनीक और सस्ते फेस्टिव्ह ऑफर के साथ कीजिए घर अपग्रेड

कोरोना महामारी काल में पूरा भारत को घर में रहकर ही त्योहार मानने पड़ रहे हैं और इसी वजह से ग्राहकों के बर्ताव की पद्धति भी बदली है। सभी वर्क फ्रॉम होम कर रहें हैं। कोरोना की रोकथाम के लिए घरेलू कामगारोंने भी छुट्टी ली है। ऐसे में ऑफिस के काम के साथ घर के काम भी करने पड रहे होंगे। जिससे लोग अब तंग आ चुके हैं। लेकिन किसी को आपकी फिक्र है, वो है अमरिकी कम्पनी इक्वेटर। कम्पनी ने नई स्मार्ट वॉशिंग मशीन लॉन्च की है जो आप के कष्ट दूर करेगी। अ

मरिका की घरैलू उत्पाद बनाने वाले इक्वेटर एडव्हान्स अप्लायसन्सेस ब्रैंडने वन टाइम फेस्टिव्ह ऑफर में ग्राहकों के लिए अपने उत्पादों पर 33 प्रतिशत की छूट दी है। इस मशीन की विशेषता ये है की यह कपडे तो साफ धोता ही है इसके साथ ही मशीन में ही आपके कपडे 100 प्रतिशत सूखाए जाते हैं। कपडे नीचोडना, उने सूखने के लिए डालना इन सभी झँझटों से आपको मिलेगी मुक्ती।

इस स्मार्ट मशीनों की अनेक विशेषताएँ हैं। इस मशीन से बिजली और 20 प्रतिशत की बचत होती है। इसलिए यह मशीन पर्यावरणपूरक भी है। जलवायू परिवर्तन के लिहाज से हमें पर्यावरणपूरक वस्तुओं का महतत्त्व कितना है, यह हम सब जानते हैं। कपडों को धूल तथा अन्य संसर्गजन्य घटकों से सुरक्षित रखने वाले अनेक फीचर इन मशीनों में हैं। इस मशीन में ही सॅनिटायझर सायकल की व्यवस्था की गई है, जिससे पानी का तापमान 74 अंश सेल्सियसतक बढाकर जंतूओं का विनाश किया जाता है। अँटि-मायक्रोबायल ट्रिटमेंट टेक्नॉलॉजी की वजह से कपडे भी सुरक्षित रहते हैं, लेकिन जीवाणूंओं की भी रोकथाम होती है।

स्मार्ट वॉशिंग मशीन Super Combo EZ 5000 CV का मॉडल कम्पनी की वेबसाइटवर तथा अमेज़ॉन एवं फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी उपलब्ध है। महीना भर चलने वाली यह ऑफर दीवाली तक यानी 14 नवंबर 2020 तक जारी रहेगी।

इक्वेटर अडव्हान्स अप्लायन्सेस के संस्थापक तथा सीईओ अतुल वीर ने कहा, ‘ हम अभी भारतीय बाजारों में दाखिल हुए हैं, इसलिए हमने स्मार्ट एवं टेक सॅव्ही ग्राहकों के कपडे लॉन्ड्री में देने की सेवा को सस्ता बनाने का प्रयास कर रहें हैं। कंपीनी की यह भारत में पहली दीवाली है, इसी कारण हमने त्योहारों का उत्साह बनाए रखने के लिए आकर्षक स्कीम लेकर आए हैं। इससे ग्राहक घर में रहकर सुरक्षित रूप से दीवाली मना पाएंगे।’

 

About Samar Saleel

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...