Breaking News

एक ट्वीट पर पीडब्ल्यूडी ने कुर्सी रोड स्टेट हाइवे पर काम किया शुरू

खनऊ। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी समाजसेवी के एक ट्वीट करने पर तत्काल संज्ञान लिए आपको बता दें लखनऊ के निवासी विवेक शर्मा एक समाजसेवी है और उन्होंने लगातार ट्वीट के माध्यम से जनता की समस्याओं को अधिकारियों तक पहुंचाने का काम किया है। जिसको लेकर के पीडब्ल्यूडी विभाग तत्काल कार्यवाही कर जनहित कार्यों को शुरू करा दिया है। आपको बता दें समाजसेवी विवेक शर्मा ने लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद को सेंट मैरी हॉस्पिटल से कुर्सी महमूदाबाद स्टेट हाईवे के सड़क के दोनों ओर सुरक्षा की दृष्टि से रेडियम रिफ्लेक्टर सफेद पट्टी को लगवाने की बात कही थी।

समाज सेवी विवेक शर्मा के ट्वीट करने के बाद तत्काल लोक निर्माण विभाग के अधिकारी अधिशासी अभियंता मनीष वर्मा ने संज्ञान लिया और कुर्सी रोड सेंट मैरी हॉस्पिटल के सामने से महमूदाबाद की ओर जाने वाली स्टेट हाइवे सड़क पर थर्मोप्लास्टिक पेंट मार्किंग का कार्य शुरू करवा दिया।

एकेटीयू में कार्यपरिषद की बैठक सम्पन्न, यूपीआईडी नोएडा के स्थाई निदेशक के नाम का खुला लिफाफा

अधिशासी अभियंता मनीष वर्मा ने बताया कि लखनऊ निवासी समाजसेवी विवेक शर्मा ने कुर्सी रोड पर थर्मोप्लास्टिक तुरंत मार्किंग के लिए ट्वीट किया था। जिसके बाद तत्काल उनके ट्वीट का संज्ञान लेते हुए कुर्सी रोड स्थित सेंट मैरी हॉस्पिटल से महमूदाबाद रोड की तरफ जाने वाली रोड पर थर्मोप्लास्टिक पेंट मार्किंग का कार्य शुरू करवा दिया गया है और सड़क सुरक्षा हेतु क्षतिग्रस्त डिवाइडर की टाइलों आदि मरम्मत कार्य का शासन से वित्तीय स्वीकृति प्रदान होते ही शुरू करवा दिया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...