Breaking News

UPSSSC PET 2022: ट्रेन और स्टेशन पर लाखों की भीड़ आई नजर, परीक्षा केंद्र तक पहुंचने के लिए परेशान नजर आए छात्र

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग  द्वारा आज 15 अक्टूबर को यूपी पीईटी परीक्षा 2022 का आयोजन किया जा रहा है. सुबह की पाली में सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक परीक्षा थी।

यूपी सरकार के विभागों में ग्रुप सी पदों पर होने वाली भर्तियों के लिए आज और कल (15-16 अक्टूबर) को PET 2022 का आयोजन किया जा रहा है.इससे कई केंद्रों पर हंगामा भी हुआ।सुबह 8:00 बजे से ही परीक्षार्थियों की एंट्री शुरू हो गई थी। एडमिट कार्ड, एक आईडी और एक फोटो के साथ परीक्षार्थियों को प्रवेश दिया गया। बेल्ट, पर्स, घड़ी, चाबी और सिक्के ले जाने की अनुमति नहीं दी गई।

वाराणसी में पीईटी के कारण रोडवेज बस स्टैंड और कैंट रेलवे स्टेशन पर भीड़ देखने को मिली। रोडवेज से रायबरेली और बलिया के लिए 50-50 बस लगाई गई हैं। वहीं अन्य रूट पर भी यात्रियों के उपलब्धता के आधार पर व्यवस्था की गई है।परीक्षा कक्ष में प्रवेश के लिए एक गेट की ही व्यवस्था रहेगी. साथ ही प्रवेश के वक्त वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.परीक्षा के दौरान केंद्रों पर मोबाइल और इलेक्ट्रानिक उपकरण प्रतिबंधित रहेगा.

सेंटर पर कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन कराया जाएगा. इसके अलावा पीईटी परीक्षा सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगी. परीक्षा केंद्रों से 200 मीटर के दायरे में फोटो कॉपी शॉप और इंटरनेट कैफे बंद रहेंगे.परीक्षा के लिए करीब 37 लाख से अधिक कैंडिडेंट्स ने आवेदन किया है. पहली पाली सुबह 10 से शुरू हो चुकी है, इस बीच परीक्षा के लिए स्टेशन और बस स्टेंड पर लाखों छात्र केंद्रों तक पहुंचने के लिए परेशान नजर आए.

About News Room lko

Check Also

स्वयं सहायता समूहों को अपनी गतिविधियों को बढ़ावा देने हेतु दिया जा रहा है भरपूर प्रोत्साहन- केशव प्रसाद मौर्य

• समूहों को दी जाने वाली रिवाल्विंग फण्ड की धनराशि की गयी दो गुनी उत्तर ...