Breaking News

तुनिषा शर्मा की मौत पर उर्फी जावेद का रिएक्शन गलत, हो सकता…

तुनिषा शर्मा की मौत से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. अब इस मामले पर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर इस डेथ केस पर अपनी बेबाक राय रखी. उर्फी ने इन्स्टाग्राम स्टोरी में लिखा, तुनिषा केस पर मेरी राय है कि हो सकता है वो (शीजान खान) गलत हो,हो सकता है कि उसने तुनिषा को धोखा दिया हो लेकिन हम उसे उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते.

बिधूना: वरिष्ठ पत्रकार की चौथी पुण्यतिथि पर दी गयी श्रद्धांजलि, व्यक्तित्व व कृतित्व को याद किया गया, खुले दिल के व्यक्ति थे बृजेन्द्र प्रताप

आप किसी को जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते अगर वो ऐसा नहीं चाहता हो. गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं दोहरा दूं, ऐसा कोई भी नहीं है जिसके लिए आप अपनी कीमती जान गवां दो. कई बार लगता है कि इससे समस्याओं का अंत हो जाएगा लेकिन यकीन मानिए ऐसा होता नहीं है. उन लोगों के बारे में सोचिए जो कि आपसे प्यार करते हैं और थोड़ा अपने आपको भी प्यार कीजिए. अपनी हीरो खुद बनिए. वक्त को भी थोडा वक्त दीजिए. सुसाइड के बाद भी सबकुछ खत्म नहीं होता. जो अपने आपके पीछे छूट जाते हैं वो इससे ज्यादा दुःख झेलते हैं.

ऐलोपैथी के साथ अन्य प्रणालियों को एकीकृत करना सराहनीय- राज्यपाल

बता दें कि तुनिषा ने 22 दिसंबर को टीवी शो अली बाबा: दास्तानें काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद तुनिषा की मां ने शो में काम करने वाले शीजान खान पर बेटी को धोखा देने के आरोप लगाए थे. पुलिस ने फिर शीजान को गिरफ्तार कर लिया था. शीजान 30 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. पुलिस उनसे लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान और तुनिषा पिछले एक साल से डेट कर रहे थे और 15 दिनों पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. तुनिषा ब्रेकअप से परेशान थीं. साथ ही शीजान की लाइफ में तुनिषा के अलावा भी कुछ अन्य लड़कियों से रिश्ते थे जिसकी भनक तुनिषा को लग गई थी.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...