Breaking News

अंदाज़ के दौरान प्रियंका और अक्षय के बीच बढ़ी थीं नजदीकियां ट्विंकल ने उठाया था ये कदम

एक्टर अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना का आज जन्मदिन है. साल 1974 में आज ही के दिन जन्मीं ट्विंकल फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपर स्टार रहे राजेश खन्ना की बड़ी बेटी हैं. ट्विंकल के बर्थडे के मौके पर आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताएंगे जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में यह पूरा वाकया अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा बताया जाता है.

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी एक समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. दोनों ने साथ-साथ अंदाज़, ऐतराज़ और वक्त जैसी फिल्मों में काम किया है. ख़बरों की मानें तो साल 2003 में आई फिल्म अंदाज़ की शूटिंग के दौरान प्रियंका और अक्षय के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस पर पार्टी के विभिन्न पड़ाव

पूरी इंडस्ट्री में इनकी करीबी के चर्चे आम हो चुके थे. बताया जाता है कि यह खबर ट्विंकल तक भी पहुंचीं जिसके बाद वे काफी परेशान हो उठीं थीं. इस बीच ऐसी ख़बरें भी सामने आईं कि ट्विंकल खन्ना ने एक दिन प्रियंका चोपड़ा को फ़ोन करके अक्षय से दूर रहने के लिए भी कहा था. हालांकि, ट्विंकल की कही इस बात का कुछ ख़ास असर होते नहीं दिखा जिसके बाद ट्विंकल ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय और प्रियंका की नजदीकियों से परेशान ट्विंकल एक दिन फिल्म वक्त की शूटिंग लोकेशन पर जा पहुंचीं. कहते हैं वहां गुस्से से आग बबूला ट्विंकल फिल्म की एक्ट्रेस प्रियंका को ढूंढ रहीं थीं, ताकि वहीं हिसाब बराबर किया जा सके. हालांकि, प्रियंका उस दिन सेट पर नहीं थीं, इस बीच अक्षय कुमार ने अपनी वाइफ ट्विंकल को जैसे- तैसे शांत किया और वहां से रवाना किया. कहते हैं इस घटना के बाद अक्षय कुमार ने ना सिर्फ प्रियंका से दूरी बना ली थी बल्कि 2005 में रिलीज हुई फिल्म वक्त के बाद एक्ट्रेस के साथ दोबारा किसी फिल्म में काम नहीं किया था.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...