Breaking News

देर रात ब्लैक बोल्ड लुक में नजर आई उर्वशी ढोलकिया, देखते रह गए लोग

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर पहचान बनाई है. एकता कपूर के टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘कमोलिका’ का किरदार निभाकर #उर्वशी ने घर-घर में पहचान बनाई है. अब एक्ट्रेस 43 साल की हैं और अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर छाई रहती हैं.

वहीं, तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में पिक्चर परफेक्ट बॉडी को लेकर इमोशनल नोट भी लिखा. अपने पोस्ट में उर्वशी ने महिलाओं को सलाह दी कि उन्हें अपनी बॉडी में सहज होना चाहिए.उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी जिंदगी से जुड़े खूबसूरत पलों को फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की थीं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं. उर्वशी ढोलकिया की इन तस्वीरों को देखते ही फैंस को उनके कोमोलिका किरदार की याद आ रही है.

बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उर्वशी ढोलकिया को हाल ही में पैपराजी ने देर रात मुंबई में स्पॉट किया. इस दौरान लेट नाइट पार्टी के लिए ये एक्ट्रेस ब्लैक बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं और पैपराजी को जमकर पोज देती नजर आईं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...