Breaking News

उर्वशी रौतेला ने गणतंत्र दिवस 2024 पर लोगों को खास संदेश देते हुए इस दिन की अपनी योजनाओं का खुलासा किया

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक ऐसी अभिनेत्री है जो पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में और दुनियाभर में एक खास जगह बनाई हैं। दुनियाभर में उनके लाखों चाहनेवाले है। लेकिन सभी दिलों की धड़कन उर्वशी रौतेला का दिल धड़कता है अपने देश के लिए। वह भारत देश से बहुत प्यार करती है।

मधुरिमा तुली ने ‘बेबी’ के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाया, अक्षय कुमार और टीम को दिया धन्यवाद

वह एक सच्ची देशभक्त है और इसी लिए वह हमारे देश के राष्ट्रीय त्यौहार को मानना कभी नहीं भूलती। उनके लिए बाकी सब बाते बाद में आती है पहले देशप्रेम आते है। उर्वशी रौतेला इस बार गणतंत्र दिवस 2024 भी शानदार तरीके मनाएगी।

उर्वशी रौतेला ने गणतंत्र दिवस 2024 पर लोगों को खास संदेश देते हुए इस दिन की अपनी योजनाओं का खुलासा किया

एक खास बातचीत में गणतंत्र दिवस 2024 की अपनी योजना के बारे में उन्होंने बताया कि, “मैं इस साल गणतंत्र दिन के अवसर पर शूटिंग में व्यस्त हूं। हालांकि, मेरा दिन एक अलग तरीके से शुरू होगा। मैं ध्वजारोहण समारोह का हिस्सा बनने जा रहा हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में कभी नहीं भूलती, चाहे मैं कितना भी व्यस्त क्यों ना रहूं।

बात बॉलीवुड के पतिदेवों की जो रिश्ते निभाना जानते हैं: रणवीर सिंह, शाहिद कपूर से लेकर तनुज विरवानी और विक्की कौशल तक

यह एहसास और यह पल हमेशा मेरे दिल को प्यार और गर्व से भर देता है। उसके बाद, मैं मंदिर में जाने और भगवान का आशीर्वाद लेने की योजना बना रहा हूं और फिर में अपना शूटिंग और काम जारी रखूंगी।”

उर्वशी रौतेला ने गणतंत्र दिवस 2024 पर लोगों को खास संदेश देते हुए इस दिन की अपनी योजनाओं का खुलासा किया

उन्होंने गणतंत्र दिवस 2024 के अवसर पर लोगों को खास संदेश देते हुए कहां की, “मैं इस खूबसूरत देश के अपने सभी साथी नागरिकों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। हमारी ताकत विविधता में एकता है और हम इसी के लिए जीते हैं। प्यार फैलाएं और किसी और की मुस्कुराहट का कारण बनें। जय हिंद।”

एंजेला क्रिस्लिनज़की ‘तौबा तेरा जलवा’ की सफलता से बेहद खुश, अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स का किया खुलासा

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला के ’दिल है ग्रे’, ’ब्लैक रोज़’ जैसे कई प्रोजेक्ट इस साल 2024 में रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वह अपनी आनेवाली हिंदी फिल्म में एक विशेष देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं । हम उर्वशी रौतेला को उनके उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उर्वशी रौतेला के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...