Breaking News

उत्तर प्रदेश: CM योगी ने प्रदेश के खिलाड़ियों को दिया बड़ा तोहफा, अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक जीतने वालो को मिलेगा…

उत्तर प्रदेश में दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कई महत्वपूर्ण फैसले लिए है।  उत्तर प्रदेश के ऐसे मूल निवासी खिलाड़ियों को सरकार राजपत्रित अधिकारी  बनाएगी।

इसी कड़ी में राज्य सरकार ने प्रदेश के खिलाड़ियों के लिए बड़ा फैसला लिया। योगी आदित्यनाथ सरकार दूसरे कार्यकाल की शुरुआत होते ही राज्य के खिलाड़ियों को बड़ी सौगात देने जा रही है।

यूपी के मूल निवासी खिलाड़ियों को योगी आदित्यनाथ सरकार को बड़ी सौगात मिलेगी। जिसके तहत अंतराराष्ट्रीय खेलों में प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को अब उत्तर प्रदेश में गैजेटेड पदों पर सीधी भर्ती का रास्ता साफ कर दिया है।

नौ विभागों के 24 पदों पर सीधी भर्ती के लिए ‘उत्तर प्रदेश अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता सीधी भर्ती नियमावली, 2022’ को स्वीकृति मिल गई है। इसके सहित कुल 12 प्रस्तावों को कैबिनेट ने मंजूरी दी है।

नीति के तहत अंतरराष्ट्रीय खेलों में उत्तर प्रदेश के मूल निवासी पदक विजेता खिलाड़ियों को नौ सरकारी विभागों के चिन्हित 24 राजपत्रित पदों पर सीधी भर्ती के माध्यम से नियुक्ति दी जाएगी।

मंत्रियों की कैबिनेट बैठक में अंतरराष्ट्रीय खेलों में उत्तर प्रदेश के मूल निवासी पदक विजेता खिलाड़ियों को गैजेटेड पदों पर नियुक्ति के संबंध में प्रस्ताव पास हुआ है। खिलाड़ियों की नौ विभागों में 24 पदों पर गैजेटेड अधिकारी के रूप में तैनाती होगी।

 

About News Room lko

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...