Breaking News

रीजनल रेड रिबन क्लब क्विज प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की टीम अव्वल

• आठ राज्यों के बीच हुई प्रतियोगिता में यूपी का नेतृत्व किया बीएचयू की टीम ने

• अब राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेगी यह टीम

लखनऊ, 21 दिसम्बर। नेशनल एड्स कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन (नाको) के तत्वावधान में बुधवार को मुंबई में आयोजित रीजनल रेड रिबन क्लब क्विज प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश टीम का नेतृत्व करते हुए राष्ट्रीय सेवा योजना, काशी हिंदू विश्वविद्यालय की टीम ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। इससे पहले राज्य स्तर पर उत्तर प्रदेश एड्स नियंत्रण सोसाइटी द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में राष्ट्रीय सेवा योजना,काशी हिंदू विश्वविद्यालय की टीम प्रथम आई थी।

पानी सप्लाई करने के साथ ही अब बिजली उत्पादन भी करेगा जलकल विभाग

रीजनल रेड रिबन क्लब प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में देश के आठ राज्यों के बीच हुई प्रतियोगिता में उसे प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। टीम में काशी हिंदू विश्वविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के महिला महाविद्यालय की लक्ष्मी और राजीव गांधी, दक्षिणी परिसर के प्रबंधन के छात्र प्रवीण गारी शामिल थे। कार्यक्रम समन्वयक डॉ. बाला लखेंद्र ने बताया कि विजेताओं को पुरस्कार राशि के रूप में 50000 रुपये और विजेता ट्रॉफी प्रदान की गयी।

फाइलेरिया से बचाव के लिए दवा का सेवन जरूर करें

अब यह टीम राष्ट्रीय रेड रिबन क्लब प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में भाग लेगी। टीम का नेतृत्व कार्यक्रम समन्वयक डॉ बाला लखेन्द्र और उत्तर प्रदेश राज्य एड्स नियंत्रण सोसाइटी के सहायक निदेशक अनुज कुमार दीक्षित कर रहे थे।

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...