Breaking News

वी-मार्ट जरूरतमंदों को प्रतिदिन बांट रहा राशन सामग्री

लखनऊ। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए संपूर्ण भारत वर्ष में चल रहे लॉकडाउन के दौरान प्रतिदिन 20 हजार जरूरतमंदों को वी-मार्ट राशन सामानों की किट वितरित कर रहा है। इस राशन किट में आटा, दाल, चावल, तेल, चीनी नमक और मसाला शामिल है। कठिन परिस्थितियों में फैशन रिटेल चेन वी मार्ट की इस पहल की लोगों ने सराहना की है।

समीर मिश्रा, सीओओ, वी-मार्ट ने इस पहल के बारे में बताया कि हम अपनी वी मार्ट की टीम जो कि इस मौके पर एक आर्मी की तरह निस्वार्थ भावना से काम कर रहे है उस का धन्यवाद करना चाहता हूँ और जिस तरह हमारे ग्राहक हमारी टीम की प्रशंसा कर रहे है वो बहुत ही सराहनीय है। हम पूरी तरह से व्यक्तिगत सेफ्टी और सरकार द्वारा बताई गई हिदायतों को फॉलो कर रहे हैं ताकि हमारे सभी लोग और ग्राहक स्वस्थ अवं सुरक्षित रहें। ग्राहकों अब हमारे अपने लोगो की सुरक्षा हमारी प्रथम ज़िम्मेदारी हैं। मैं अपने सभी जागरूक ग्राहकों से अपील करता हूँ कि वो अपने अपने घरों मे रहे, सुरक्षित रहे और सोशल  डिस्टेंसिंग का पालन करें ताकि हम जल्द से जल्द इस कठिन समय से निकल सकें।

देश के कई शहरों में वितरित की जा रही राशन किट को लेकर स्थानीय निवासी पूनम तिवारी ने कहा पिछले कई वर्षो से हम वी मार्ट से जुड़े आज हम गर्व महसूस करते है की जो कंपनी हमारी फैशन सम्बन्धी जरुरतो को पूरा करती आई है आज उन लोगो की मदद कर रही है जिनको इन की अत्यंत आवश्यकता है। एक अन्य निवासी श्रीमती सोनम प्रजापति ने कहा जिन लोगो को हम इतने वर्षो से एयर कंडिशन्ड शोरूम मे काम करते हुए देख रहे हैं आज उन को गर्मी मे पसीना बहाते हुए जरूरतमंदो की मदद करते हुए देख कर बहुत गर्व महसूस हो रहा हैं। मैं वी-मार्ट और उन की टीम का आभार व्यक्त करती हूँ।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...