Breaking News

नाका गुरुद्वारा में वैक्सिनेशन का आंकड़ा पहुंचा 70 हजार के पार, 478 लोगों को लगी वैक्सीन

लखनऊ। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में चल रहे ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में गुरुवार को 478 लोगों को वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगाई गई कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने यह जानकारी दी। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि गुरुद्वारा साहब में कोविशील्ड और कोवैक्सीन दोनों की पहली और दूसरी डोज लगाई जा रही है।

आज जब देश में वैक्सीन लगाने का आंकड़ा 100 करोड़ को पार कर गया है तो हमारे लिए भी यह गर्व की बात है कि गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर में भी लगभग 70000 डोज लगाए जा चुके हैं। सरकार और प्रशासन ने भी वैक्सीनेशन के मिशन में अपना पूर्ण योगदान दिया है, तभी देश में और लखनऊ में वैक्सीनेशन ने रिकॉर्ड समय में अधिकाधिक लोगों को वैक्सीन लगाने में सफलता प्राप्त की है।

हमारी कमेटी नगरवासियों से अपील करती है कि जिन्होंने पहली डोज लगवा ली है और दूसरी डोज की उनकी तारीख आ गई है वह कृपया अपनी दूसरी डोज लगवा कर सुरक्षित हो जायें और लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने मेडिकल टीम, प्रबंधक कमेटी के सदस्यों और गुरूद्वारा साहिब के सेवादारों द्वारा पूरी तन्मयता से की जा रही सेवा की भी सराहना की।

   दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...