ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में लग रहे हैं बच्चों और बुजुर्गों को वैक्सीन तथा बूस्टर डोज

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में पिछले लगभग 1 वर्ष से चल रहे वैक्सीन के अभियान में 12 वर्ष से बड़े बच्चों को तथा 60 साल से बड़े लोगो को बूस्टर डोज भी गुरुद्वारा साहब के वैकसीन सेंटर पर लगाई जा रही है। यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि गुरुद्वारा साहब का वैक्सीनेशन सेंटर 14 जून से लगातार जारी है और हमारे वैक्सीनेशन सेंटर पर 1 लाख से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगाई जा चुकी है और बच्चों का वैक्सीनेशन भी हमारे सेंटर पर चल रहा है , सभी को पहला और दूसरा डोज लगाया जा रहा है तथा बूस्टर डोज भी लगाया जा रहा है।

सभी नगर वासियों से अपील है कि जिनका वैक्सीनेशन अभी कंप्लीट नहीं हुआ है और जिनके बच्चों की उम्र 12 साल से ऊपर है वह सभी कृपया कोरोना से बचाव के लिए शीघ्र अति शीघ्र वैक्सीन लगवा लें।

गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर का प्रबंध हरविंदर पाल सिंह नीटा, हरमिंदर सिंह टीटू कुलदीप सिंह सलूजा पूरी तन्मयता के साथ कर रहे हैं और जो बच्चे वैक्सीन लगवाने आ रहे हैं उनका हौसला भी बढ़ा रहे हैं और उनको उपहार भी दे रहे हैं।

रिपोर्ट-दयाशंकर  चौधरी 

About Samar Saleel

Check Also

जलशक्ति मंत्री ने पीजीआई स्थित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में किया वृक्षारोपण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग ने मनाया वन ...