Breaking News

गोरखपुर में उपराष्ट्रपति ने सीएम की मौजूदगी में किया लोकार्पण, बना UP का पहला स्कूल

गोरखपुर में देश के उपष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में प्रदेश के पहले सैनिक स्कूल का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि गोरखपुर आकर अभिभूत हूँ। सीएम योगी का आमंत्रण साधारण था पर संदेश बड़ा था। कहा, वैसे योगी का हर काम बड़ा होता है। यूपी में बड़ा बदलाव हो रहा है। शिक्षा से ही समाज में बदलाव हो सकता है। यूपी आज शिक्षा के क्षेत्र में नया प्रतिमान गढ़ रहा है।

सीएम योगी ने प्रमुख सचिव राजेश सिंह को हटाया, आईएएस अनिल गर्ग को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया

गोरखपुर में उपराष्ट्रपति ने सीएम की मौजूदगी में किया लोकार्पण, बना UP का पहला स्कूल

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि हम भारतीय हैं और राष्ट्र हमारा धर्म है। निजी स्वार्थ और राजनीति से उपर उठकर राष्ट्र धर्म का पालन करना चाहिए। इसे कमजोर करने वाले भारतीय संस्कृति पर कुथराघात कर रहे है। राष्ट्र से समझौता करने वाले राष्ट्र को धोखा दे रहे है, अवश्यकता है उन्हे समझाने की वरना यहां के हालात भी पड़ोसी देश पाकिस्तान जैसे हो जाएंगे।

उपराष्ट्रपति, शनिवार को खाद कारखाना परिसर में बने सैनिक स्कूल के लोकापर्ण समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सात साल पहले कैसा था, याद करें। यहां का नाम सुनकर लोग डरते थे, पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब उस डर को ही डरा दिया। यहां विकास की अद्भुत गंगा बह रही है।

About News Desk (P)

Check Also

बुलडोजर कानून के राज का प्रतीक नहीं, संविधान के अमल होने पर ध्यान दें केंद्र व राज्य सरकारे

लखनऊ:  बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बुलडोजर कानून के राज का प्रतीक नहीं ...