Breaking News

Uttarakhand Election 2022: हरिद्वार पुलिस ने कसी कमर, चुनाव गड़बड़ी फैलाने वाले हो जाएं सावधान

चुनाव में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन ना हो और चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी की गई गाइडलाइन का अनुपालन भी सख्ती से हो सके, इसके लिए हरिद्वार पुलिस ने कमर कस ली है.

हरिद्वार के एसपी क्राइम/यातायात मनोज कत्याल ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर हरिद्वार में आचार संहिता लागू है और केंद्रीय स्तर पर भी कोरोना संक्रमण के लिए गाइडलाइन जारी की गई है. वही निर्वाचन आयोग और शासन स्तर पर जो भी आदेश जारी हो रहे हैं

जो भी शिकायतें मिल रही हैं उनपर भी कार्रवाई की जा रही है. अभी चुनाव को देखते हुए हरिद्वार में जनपद स्तर की फोर्स लगाई गई है. अन्य विभागों से भी फोर्स के लिए बात जारी है. चुनाव के दौरान करीब 3,500 जवान विभिन्न रैंक के ड्यूटी के लिए जनपद में लगाए जाएंगे.

एसपी मनोज कत्याल का कहना है कि पुलिस द्वारा गुंडा एक्ट में भी कार्रवाई की जा रही है. जो लोग चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं या जो असामाजिक गतिविधियों में लिप्त लोग हैं, उन सभी पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

इसके साथ ही मुख्य मार्गों के अलावा,अन्य छोटे मार्गों पर भी पुलिस द्वारा लगातार गश्त किए जा रहे हैं. आचार संहिता का किसी भी तरह कोई भी असामाजिक तत्व उल्लंघन ना कर सके इसके लिए हरिद्वार पुलिस लगातार सतर्क है.

About News Room lko

Check Also

पहाड़ों पर भारी बारिश के कारण जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त, बदरीनाथ हाईवे सहित चमोली की 21 सड़कें बंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड में भूस्खलन और मलबे से बदरीनाथ हाईवे ...