Breaking News

Heropanti 2 : टाइगर श्रॉफ ने गुपचुप तरीके से पूरा किया ‘हीरोपंती 2’ का पहला शेड्यूल, सामने आई फोटो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को जिस फिल्म ने कामयाबी के शिखर पर पहुंचाया, वह थी उनकी डेब्यू फिल्म- ‘हीरोपंती’ (Heropanti). यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘पारुगू’ का रीमेक थी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) मुख्य भूमिका में थे. अब इस फिल्म के सीक्वल यानी ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है.

बताया जा रहा है कि टाइगर ने यह शूटिंग बहुत ही गुपचुप तरीके से की. उन्होंने किसी को भी अपने शूटिंग करने का पता नहीं लगने दिया. ‘हीरोपंती 2’ के सेट से उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह तस्वीर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट में यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है.

यह फिल्म तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की दूसरी फिल्म है. इससे पहले ये दोनों स्टार्स करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आ चुके हैं. हीरोपंती 2 का निर्माण प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म का म्यूजिक रिपोर्ट्स के अनुसार एआर रहमान द्वारा दिया जाएगा.

इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों में बिजी होने के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया को भी काफी समय दे रहे हैं. वह अपनी नयी फोटो और वीडियो शेयर करके फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं. हाल ही में टाइगर ने अपने इस्टाग्राम पर एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर उनकी फीमेल फैंस के होश ही गुम हो गए थे.

इस फोटो में टाइगर को अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था. यह समंदर किनारे की थी, जिसमें टाइगर ने अपने एब्स को अच्छे से शो ऑफ किया. यह फोटो देखकर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने बहुत ही मजेदार कमेंट किया था, जिसे दिशा पाटनी ने भी लाइक किया था.

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...