Breaking News

अपने करियर को लेकर विक्की कौशल ने कही ये बड़ी बात…

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भूत पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में विक्की ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए एक खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने कहा है कि मैं अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाता हूं, क्योंकि अगर मैं ये करुंगा तो अपने काम के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा। मेरे लिए ज्यादा जरुरी है अच्छे फिल्ममेकर के साथ काम करना क्योंकि लोग अच्छी कहानियां देखना पसंद करते हैं। वहीं आगे विक्की ने ये भी कहा कि जब तक मैं अलग-अलग तरीके की फिल्में नहीं करुंगा तब तक मैं एक अभिनेता के तौर पर विकास नहीं कर पाऊंगा।

ट्रेलर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वह वाकई में डरावना है। फिल्म में विक्की का नाम पृथ्वी है जो सर्वेइंग ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। बता दें ट्रेलर में दिखाया गया है कि मौसम खराब होने के कारण से सी बर्ड नाम की शिप मुंबई के जुहू बीच पर आ जाती है। वहीं इसके बाद विक्की इस शिप की खोजबीन में लग जाते हैं जहां अचानक से वह भूतों की चुंगल में फंस जाते है।

वहीं हाल ही में फिल्म का टीजर भी जारी किया गया था जिसे विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर और शशांक खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 21 फरवरी 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

जी हां, टीजर की शुरुआत होती है विक्की कौशल से जहां वो घने अंधेरे में पानी के बीचों बीच एक खाली पड़े श‍िप में टॉर्च लिए नजर आते हैं। वहीं जब टॉर्च की लाइट दीवारों पर पड़ती है तो वहां पर खून से लथपथ हाथों के निशान देखने को मिलते हैं और विक्की को उनका ही चेहरा खून से सना हुआ नजर आता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...