Breaking News

साले की शादी में रोहित शर्मा ने बीवी रितिका के साथ किया डांस , जमकर वायरल हो रहा विडियो

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने साले की शादी के चक्कर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच नहीं खेल रहे हैं। साले की शादी के फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डांस कर रहे हैं।

रोहित की गैरमौजूदगी में पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आएंगे। रोहित सीरीज के बाकी दो मैचों में खेलते नजर आएंगे।

इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया को वनडे मैच लिमिटेड ही खेलने हैं और ऐसे में रोहित का हर मैच में खेलना भारत के लिहाज से काफी जरूरी है। वनडे सीरीज का पहला मैच आज खेला जाना है, जबकि दूसरा मैच 19 और आखिरी मैच 22 मार्च को खेला जाएगा।

रोहित शर्मा का ऐसा डांस आपने इससे पहले शायद ही कभी देखा होगा। रोहित की कप्तानी में भारत ने हाल में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया और इसके साथ ही टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंच गई।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...