Breaking News

रिलीज हुई फिल्म नीयत, इस नए अंदाज में नजर आई विद्या बालन

फिल्म नीयत (Neeyat) रिलीज हो गई है और सोशल मीडिया पर इसको लोगों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को काफी खास बताया है तो कुछ ने इसे हॉलीवुड फिल्म की कॉपी बताया है।

विद्या बालन स्टारर इस फिल्म में कई और एक्टर्स मौजूद हैं, जिस में राम कपूर, राहुल बोस, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़, शहाना गोस्वामी, नीरज काबी और अमृता पुरी का नाम शामिल है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं, इस स्टारकास्ट की फीस के बारे में…

विद्या बालन (Vidya Balan): फिल्म नीयत में विद्या बालन ने मीरा राव का किरदार निभाया है, जो एक सीबीआई ऑफिसर है। हालांकि इस में कुछ ट्विस्ट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या को फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये मिले हैं।

राहुल बोस (Rahul Bose): राहुल बोस ने फिल्म में जिमी मिस्त्री का कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म में राहुल का किरदार अपने आप में थोड़ा उलझा सा है, जो इसे खास बनाता है। रिपोर्ट्स के मुताबित राहुल को फिल्म के लिए 50 लाख फीस मिली है।

राम कपूर (Ram Kapoor): फिल्म में राम कपूर ने आशीष कपूर का कैरेक्टर प्ले किया है, जो एक अमीर इंसान है, लेकिन उसका दिवाला निकला हुआ है। अपनी ही बर्थडे पार्टी में उसका मर्डर कर दिया जाता है, हालांकि इस में भी ट्विस्ट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राम को फिल्म के लिए 70 लाख रुपये फीस मिली है।

About News Room lko

Check Also

सिंघम अगेन दिवाली 2024 के लिए तैयार, अक्षय कुमार एक्शन से भरपूर फ्रैंचाइज़ में कर रहे हैं वापसी

रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) आधिकारिक तौर पर 2024 में दिवाली ...