Breaking News

मध्यप्रदेश से विकास दुबे की गिरफ्तारी एक सोची समझी साजिश, उसे सत्ता का संरक्षण प्राप्त: हरिओम यादव 

सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों को मौत की नींद सुलाने वाले यूपी के दुर्दांत अपराधी विकास दुबे की नाटकीय ढंग से हुयी गिरफ्तारी को लेकर फ़िरोज़ाबाद जिले की सिरसागंज सीट से सपा बिधायक हरिओम यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विकास दुबे खूंखार अपराधी है और उस पर सत्ता से जुड़े नेताओं हाथ है। लिहाजा एनकाउंटर से उसे बचाने के लिए सुनियोजित तरीक़े से उसको सरेंडर किया गया है।

मध्य प्रदेश से गिरफ्तार हुआ है विकास

कानपुर में गिरफ्तारी करने गयी पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों को मौत की नींद सुलाने वाला विकास दुबेे पिछले छह दिन से फरार चल रहा था। यूपी सरकार की तरफ से विकास पर पांच लाख का इनाम भी घोषित हो चुका था। यूपी पुलिस की 40 से ज्यादा टीमें विकास की तलाश में यूपी के अलावा अन्य स्टेट्स में खोजबीन कर रहीं थी, लेकिन उसका कोई पता नही चल पा रहा था। इसी दौरान अचानक खबर मिली कि विकास दुबेे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से अरेस्ट कर लिए गया है। तभी से यूपी की सियासत भी गरमा गयी है।

क्या कहा सपा विधायक हरिओम यादव ने

फ़िरोज़ाबाद जिले की सिरसागंज सीट से सपा विधायक हरिओम यादव ने हिस्ट्रीशीटर विकास की गिरफ्तारी के बाद सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह घटना अब तक कि सबसे बड़ी घटना है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि विकास दुबेे को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है और मध्य प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार है। ऐसे में उसकी गिरफ्तारी एक सोची समझी साजिश के तहत हुयी है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

अवध विवि में छात्र-छात्राओं के पर्सनालिटी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

• पर्सनालिटी डेवलपमेंट आत्मविश्वास को मजबूत करता है-घनश्याम सिंह अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ...