Breaking News

Aamir Khan का नया गाना HarFunnMaula का फर्स्ट लुक जारी, एली अवराम के साथ रोमांस करते आएंगे नजर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं, वहीं शनिवार को अचानक फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसके बाद फैंस काफी हैरान हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि वे एक्ट्रेस एली अवराम के साथ नजर आ रहे है। इस फिल्म में उनका अंदाज देखने लायक है।

जानें क्या है पोस्टर में

दरअसल आमिर खान और एली अवराम का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद से काफी वायरल हो रहा है। वहीं फैंस का इस पोस्टर के बारे में जानने की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। वहीं टी-सीरीज ने फोटो शेयर कर लिखा- फिल्म ‘कोई जाने ना’ गाने हरफनमौला का लुक है।

ये गाना 10 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फैंस इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले एली और आमिर का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

बता दें कि इससे पहले आमिर की फिल्म लाल सिंह चढ्डा का पोस्टर रिलीज हुआ था। इसमें आमिर दाढ़ी-मूंछ और पगड़ी में नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके अपोजिट आमिर का ये अंजाद फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वे अचानक इस लुक को देखकर काफी हैरान हैं।

फिल्म कोई जाने ना की बात करें तो बता दें कि फिल्म में आमिर खान के करीबी दोस्त अमीन हाजी डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में कुणाल कपूर भी नजर आने वाले हैं। खबरों की माने को इस फिल्म को साइकोथ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है।

About Ankit Singh

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...